VIRAL AUDIO : मां-बहन-बीवी सबों का रेप कर देंगे विधायक जी, घुसेड़ भी देंगे

mla-audo

पटना : बहुत लिखे को पढ़ने से आप इस स्टोरी को नहीं समझ पायेंगे. ऑडियो सुनना ही पड़ेगा, तभी विधायक जी के ‘संस्कार’ को आप जान पायेंगे. वैसे बता दें कि यह ऑडियो कटिहार से चला है. वायरल होते हुए आज बुधवार 14 जून को पटना पहुंचा है. ऑडियो में आप कटिहार के बरारी के राजद विधायक नीरज यादव और सेमापुर के प्रभात खबर के रिपोर्टर संजीव उर्फ़ मुन्ना की बात सुन रहे हैं. हालांकि, वायरल ऑडियो के पटना पहुंचने के बाद विधायक नीरज यादव कह रहे हैं – गाली देने जैसी कोई बात नहीं है. सब फ़ालतू है. जो समझना है, समझ लीजिये. दूसरी ओर प्रभात खबर के कटिहार के ब्यूरो चीफ राजकिशोर संजीव को सेमापुर का रिपोर्टर मानने को तैयार ही नहीं हैं. वैसे यह स्पष्ट है कि झगड़ा खबर को लेकर ही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार 15 जून को कटिहार में होंगे. यहां क्लिक कर सुनें ऑडियो.

फिर से सुनिये ऑडियो, गालियों की गिनती कर पाये क्या. शायद नहीं कर सकते. आगे-पीछे-बीच में सब जगह तो गाली ही गाली है. लाइव सिटीज ने पहले सोचा कि ऑडियो में गाली के अंतिम शब्द को बीप कर दें, लेकिन फिर ऐसा लगा कि इसके बाद बचेगा क्या. और फिर जब गाली इतने खुले में दी जा रही है, तो दुनिया जान ही लेगी तो क्या होगा. वैसे भी तो यह वाट्सएप्प के माध्यम से सबों के पास पहुँच ही रहा है.

ऑडियो सुन लिया तो इतना तो आप समझ लिए होंगे कि खबर को लेकर विधायक नीरज यादव बेहद खफा हैं. उनका गुस्सा फटता है, जो साले से शुरु होकर कहां तक जाता है, लिखना भी संभव नहीं है. वैसे इस पूरी बातचीत में एक पूर्व विधायक का जिक्र आता है. कहनेवाले यह कहते हैं कि रिपोर्टर पूर्व विधायक के प्रभाव में है. यह बात भी खुलती है कि रिपोर्टर की पत्नी शिक्षिका है और कभी वह खुद को राजद का आदमी कहते हुए किसी को प्रमुख बनाने के लिए विधायक नीरज यादव के पास गया था.

ऑडियो वायरल होने के बाद लाइव सिटीज ने कटिहार में प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ राजकिशोर से बात की. उन्होंने सीधे तौर पर संजीव को रिपोर्टर मानने से इनकार कर दिया. लेकिन, स्वयं को रिपोर्टर बता रहे संजीव कहते हैं कि बहुत दिनों से तो नहीं, पर लिख तो रहा था प्रभात खबर के लिए ही. 3 जून को यह बात हुई थी. अभी तक पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई है, लेकिन अब सूचना दे देंगे. बकौल संजीव, वे डरे हुए हैं. संजीव मूल रूप से बेगूसराय के रहनेवाले हैं.

यह भी पढ़ें –
उद्घाटन के बाद पहली बार नीतीश ने किया जेपी पुल पर सफर, दरभंगा के लिए निकले थे
राष्ट्रपति चुनाव : विपक्षी दलों की हुई अहम बैठक, लालू बोले- एकजुट है विपक्ष