चुनाव का परिणाम कुछ भी हो, जनता की सेवा सदैव करते रहेंगे- राजू दानवीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है. कल यानी 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन उससे पहले बिहार में एग्जिट पोल में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते नजर आ रही है. वहीं जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्‍मीदवार सह पप्‍पू ब्रिगेड के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी की और कहा कि कल निर्णय जो भी हो, जनता की सेवा हम सदैव करते रहेंगे.

राजू दानवीर ने हिलसा की जनता का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि हिलसा की जनता ने मुझे खूब आशीर्वाद और दुलार दिया है. इसके लिए मैं सबों का आभारी हूं. उन्होंने कहा कि कल बिहार विधान सभा चुनाव 2020 के परिणाम आने वाले हैं. परिणाम चाहे कुछ भी हो, हमारी ओर से सेवक के रूप में जनता जनार्दन की सेवा जारी रहेगी.



दानवीर ने कहा कि हम बिहार विधान सभा चुनाव में बेहतर और उन्‍नत हिलसा के वीजन के साथ मैदान में आये थे. हमने हिलसा की बदहाली देखी है. उन्होंने कहा कि अपने जनसंपर्क के दौरान जनता की पीड़ा को समझने का काम किया और उनसे वादा किया था कि अगर हमें मौका मिलता है, तो हम हिलसा में बुनियादी बदलाव के साथ हिलसा को विकास की ओर अग्रसर करने का काम करेंगे.

बता दें कि बिहार में चुनाव के नतीजों से पहले एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनते दिख रही है. हालांकि ये महज अभी एग्जिट पोल ही है. इसको लेकर राजू दानवीर ने कहा कि एग्जिट पोल जो भी आए, जनता का जनादेश हमेशा सर आखों पर होगा.