पत्नी ने खिलाया पति को जहर, फिर डेढ़ साल के भांजे सहित आग लगाकर जान दी

जहानाबाद/लाइव सिटीज डेस्क: नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षानी मोहल्ले में मंगलवार की देर रात घरेलू विवाद में पत्नी ने अपने ही पति को खाने में जहर देकर मारने की कोशिश की. पति को जहर देने के बाद महिला ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली. आग से झुलसकर वह अपने घर में तड़पने लगी. आग ने पास में ही सो रहे डेढ़ साल के मासूम भांजे को भी अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दोनों की मौत हो गई. जबकि पति संजय चौधरी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गौरक्षानी मोहल्ले के निवासी अर्जुन चौधरी के बेटे संजय चौधरी और उसकी पत्नी पूजा देवी के बीच घरेलू विवाद को लेकर अनबन हो गई. दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि पूजा ने अपने ही पति को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया. जब पति संजय जहर खाकर बेहोश हो गया तब पूजा ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली. आग लगाने के बाद वह मदद के लिए पुकारते हुए चीखने लगी. लेकिन जो मदद कर सकता था, वह पति जहर खाकर बेहोश हो चुका था.

पति को जगाने की होड़ में पूजा ने अपनी ननद के डेढ़ साल के बच्चे को भी गोद में उठा लिया. इस वाकये से डेढ़ साल का मासूम विक्रम भी आग की लपेट में आ गया. उसको भी आग ने गंभीर रूप से झुलसा दिया है. चीखें सुनकर आए आसपास के लोगों ने आनन—फानन में तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ इलाज के दौरान पत्नी पूजा की मौत हो गई. जबकि डेढ़ साल के मासूम विक्रम की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

जबकि पति संजय चौधरी की भी हालत गंभीर बनी हुई है. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं इस घटना में मासूम सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत होने से परिजनों एवं मोहल्ले में मातम छा गया है. पूरे घटनाक्रम पर मृतक के ससुर अर्जुन चौधरी ने बताया कि दोनों पति—पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था. उन्होंने आरोप लगाया कि खुद पत्नी ने ही अपने पति के खाने में ज़हर मिला दिया था और खुद आग लगा ली. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही सारे तथ्यों का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें – 

बोले नीतीश कुमार महान है यह धरती जहां महायज्ञ में जुटे हैं एक करोड़ श्रद्धालु

पटना पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, आरा के लिए थोड़ी देर में होंगे रवाना

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)