सहरसा से अपहृत डॉक्टर सुपौल से बरामद, मांगी थी 5 लाख की फिरौती

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सौर बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले अपहृत आयुर्वेद चिकित्सक को पुलिस ने सुपौल के सदर थाना क्षेत्र से बरामद किया है. एसपी मनोज कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डॉक्टर को सकुशल बरामद कर लिया है. डॉक्टर कुशेश्वर साह का तीन दिन पहले सुपौल में दवा देने के लिए आये थे. इसी दौरान बदमाशों ने उनका कर लिया था.

तीन दिनों तक डॉक्टर के लापता होने रहने के बाद परिजनों ने सौर बाजार थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. पुलिस ने डॉक्टर को सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के बीणा रोड में एक बगीचे से बरामद किया. अपराधियों ने डॉक्टर को बगीचे में दो दिनों से बांध कर रखा था. अपहर्ता पांच लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे. पैसे नहीं देने पर डॉक्टर की पिटाई की जा रही थी. इसी दौरान एसपी मनोज कुमार को फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि एक आयुर्वेद डॉक्टर को बगीचे में अपहरण कर रखा गया है.

सूचना मिलते ही एसपी के आदेश पर सदर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को सकुशल बरामद कर लिया. डॉक्टर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. डॉक्टर के शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान हैं. इससे साबित होता है कि दो दिनों से डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई की गई है. डॉक्टर की बरामदगी के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.