अररिया : 21 फरवरी को कन्हैया कुमार स्टेडियम मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  जन-गण-मन यात्रा पर निकले भाकपा नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष  कन्हैया कुमार 21 फरवरी को अररिया पहुंचेंगे. कन्हैया अररिया कॉलेज स्टेडियम मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एनपीआर, एनआरसी सीएए विरोधी संघर्ष मोर्चा सहित कई संगठनों ने तैयारी शुरू कर दी है.

संविधान बचाओ नागरिकता बचाओ, बापू धाम से गांधी मैदान के नाम शुरू हुई है. जन गण मन यात्रा को 27 फ़रवरी को गांधी मैदान पटना में समापन होगा. मोर्चा के सदस्य ज़ाहिद अनवर ने कहा कि कन्हैया कुमार की सभा किसी खास राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं है. उन्होंने कहा कि देश मे माहौल बनाया जा रहा है कि सीएए और एनसीआर मुसलमान विरोधी है, जबकि इसके लागू होने से सभी गरीबों और भूमिहीनों के लिए नुकसानदेह होगा. असम में जारी एनआरसी का नतीजा पूरा देश देख चुका है, जहां लगभग 17 लाख लोग सूची से बाहर हो गए और इनमें 13 लाख से ज्यादा हिदू परिवार ही थे. उन्होंने कहा कि कन्हैया की सभा में उमड़ रही भीड़ यह साबित करती है कि लोग देश में धर्म के आधार पर सीएए और एनआरसी नहीं चाहते हैं.

ज़ाहिद ने कहा कि 21 फरवरी को दिन के डेढ़ बजे से अररिया कॉलेज स्टेडियम में जनसभा होगी. जनसभा में जाने माने छात्र नेता व जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार सहित कई और सामाजिक कार्यकर्ता एवं नेता शामिल हो रहे हैं. ज्ञात हो कि जन मन गण यात्रा गांधी जी की पुण्यतिथि पर गांधी जी की कर्मभूमि गाँधी आश्रम भितिहरवा, बेतिया से 30 जनवरी से शुरू हुई है. संविधान बचाओ, देश बचाओ गांधी मैदान भरो का नारा मोर्चा ने दिया है. 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में इसका समापन होगा.