बांका विस्फोट कांड: अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस, राजनीतिक दलों की ओर से उच्च स्तरीय जांच की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बांका मदरसा बम विस्फोट कांड में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जगह-जगह दबिश दी जा रही है. खबर लिखे जाने तक पुलिस को किसी प्रकार की सफलता हासिल नहीं हो पाई थी.

इधर, घटना के बाद अलग-अलग राजनीतिक दलों की ओर से बयान भी सामने आने लगा है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि घटना के पीछे कोई माहौल खराब करने की कोशिश तो नहीं थी, इसकी जांच की जाए. विजय प्रकाश ने कहा कि दोषियों के उपर कठोर से कठोर कार्रवाई किया जाय.

इधर, कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्र ने भी मामले में बारीकी से जांच के लिए कहा है. उन्होंने सवाल किया कि विस्फोट की वजह क्या थी? कहीं इस घटना के पीछे किसी प्रकार की बड़ी साजिश तो नहीं, इसकी जांच होनी चाहिए. बांका के रैनिया जोगडीहा पंचायत अंतर्गत चांदन नदी से सटे नवटोलिया स्थित नूरी मस्जिद इस्लामपुर परिसर के पास मंगलवार को जोरदार विस्फोट हुआ था. मामले में पुलिस के अलावा एफएसएल और डाग स्क्वायड की टीम ने दौरा किया था. मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है और इस मामले में कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. अब घटना की अलग-अलग राजनीतिक दलों ने निंदा करते हुए मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.