पत्नियों की हत्या की गुत्थी सुलझाने SP खुद पहुंचे तरारी थाना, मिल गया क्लू

AARA1
घटनास्थल पर मौजूद SP अवकाश कुमार

आरा (पुष्कर पांडेय) : एक पति की दो पत्नियों की एक साथ हुई हत्या की गुत्थी जब 12 घंटे बाद भी नहीं सुलझी तो भोजपुर SP अवकाश कुमार खुद तरारी थाना के सेदहा गांव पहुंचे. एसपी द्वारा खुद किए जा रहे जांच का परिणाम यह हुआ कि हत्या से जुड़ा एक क्लू हाथ लग गया. पुलिस कप्तान को जो जानकारी हाथ लगी उसके अनुसार हत्या के 1 दिन पूर्व दोनों महिलाओं से एक व्यक्ति मिलने आया था. जिसकी सूचना प्राप्त होते ही एसपी अवकाश कुमार के आदेश के बाद पुलिस ने तेजी से संदिग्ध की तलाश शुरु कर दी. इस मामले को लेकर छापेमारी अभी तक जारी है.

आपको बता दें कि 1 दिन पूर्व पीरो अनुमंडल के सेदहा गांव निवासी स्वर्गीय विश्वनाथ सिंह की पहली पत्नी मोतिहारी देवी और दूसरी पत्नी कांति देवी की निर्मम तरीके से गला काटकर हत्या कर दी गई थी. सूत्रों का कहना है कि जल्द भी अपराधी का स्केच जारी किया जाएगा.

बता दें कि दोनों का पति तो पहले ही मर चुका था. फिर भी एक सौतन का गला किसी ने सोते समय तो दूसरी सौतन का गला खाना बनाते समय काट डाला. एक का शव घर के अंदर और दूसरे का शव बरामदे में मिला. आसपास एवं क्षेत्र के लोगों के मन में यह बात कौंधने लगी कि आखिर कौन दुश्मन निकला. 5 वर्ष पूर्व विश्वनाथ सिंह की बीमारी के कारण निधन के बाद दोनों सौतन मोतिहारी देवी (75 वर्ष) तथा कांति देवी (50 वर्ष) साथ में ही रहती थी.

पीरो थाना क्षेत्र के सेदहा गांव में सोमवार रात को दिल दहला देने वाली इस घटना की खबर मंगलवार सुबह पुलिस को दी गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.