वीडियो : पवन सिंह बोले – मैं BJP का नया सिपाही, तीनों स्टार के एकसाथ होने से दिक्कत नहीं

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी सुपरस्टार और गायक पवन सिंह अभी पिछले महीने ही भाजपा में शामिल हुए थे. इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के तीनों सुपरस्टार मनोज तिवारी, रवि किशन और पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बन चुके हैं. मनोज तिवारी और रवि किशन पहले से ही भाजपा के सदस्य थे.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अपने घर आरा आये पवन सिंह ने लाइव सिटीज से एक्सक्लूसिव बातचीत की. राजनीति में आने की क्या वजह पर उन्होंने कहा कि मैं एक नया सिपाही भर्ती हुआ हूं. मुझे जगह मिलेगा या नहीं मिलेगा, यह सोचकर मैं भाजपा में शामिल नहीं हुआ. भाजपा का एक सिपाही होने के नाते मुझे जो दायित्व सौंपा जाएगा मैं उसे पूरा करुंगा .बाकी मुझे कोई लालच नहीं है.

पवन सिंह ने स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कहा कि देश में जागरूकता बढ़ रही है और लोगों को भी अपने स्तर पर साफ़ सफाई करनी चाहिए. मैं भी तो इस भारत देश का नागरिक हूं. मेरा भी फर्ज बनता है कि कदम से कदम मिलाकर चलूं.  इस दौरान पवन ने अक्षय कुमार की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘टॉयलेट’ की तारीफ़ भी की.

फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में अपनी गांव की संस्कृति को दिखाया गया है. यह कोई बड़े बजट की फिल्म हिंदी में नहीं है. उन्होंने कहा – हमनी के अपने गांव में रहकर हम सभी संस्कृति के भूला रहे हैं. हमारी अपनी फिल्म रिलीज होने वाली थी ‘सैयां सुपरस्टार’ किसी कारण वश अभी तक रिलीज़ नहीं हुई.

यह भी पढ़ें : कलयुग में संतों का मिला आशीर्वाद, मैं तो धन्य हो गया : पवन सिंह

लाइव सिटीज की भी तारीफ की

इस विशेष बातचीत में पवन सिंह ने लाइव सिटीज की भी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि यह वेबसाइट लगातार नित्य नई सफलता अर्जित करते जा रहा है. लाइव सिटीज मीडिया एक विश्वसनीय चैनल है. इसमें सत्यता है.

आरा से पुष्कर पांडेय और सोनू सिंह के साथ

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)