‘गरीबों की कमाई लूट कर दौलत बटोरी है लालू प्रसाद ने’

Lalu-yadav
फाइल फोटो

शेखपुरा (ललन कुमार) : भाजपा नेता-सह बिहार के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के चलते बिहार फिर से बर्बादी के कगार पर पहुंच चुका था. बिहार उनके चलते फिर बदनाम होने लगा था. लालू जी ने भ्रष्टाचार को संरक्षित कर रखा था. गरीबों की कमाई को लूटकर बेनामी सम्पति बना ली थी.

उक्त बातें श्री रॉय ने एक कार्यक्रम में शामिल होने जमुई जाने के क्रम में शेखपुरा के त्रिमुहानी मोड़ पर भाजपा कार्यकर्ताओं के फूल माला से भव्य स्वागत के बाद पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के सत्ता से बेदखल होने के बाद सरकार के सामने कोई चुनौती नहीं है. बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. अब एनडीए विकासयुक्त बिहार और भ्रष्टाचार मुक्त बिहार बनाने में जुटा है.

श्री रॉय ने अपने ही भाजपा नेता सह पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को भी उनके बयान को लेकर उन्हें निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कश्मीर में पीएम मोदी के नेतृत्व में शांति बहाल है. यशवंत सिन्हा जी को तो कश्मीर जाकर देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि यशवंत जी जिस आर्थिक नीति की बात कर रहे हैं उसका जवाब बहुत ही अच्छे तरीके से उनका ही पुत्र जयंत सिन्हा ने दे दिया है. यशवंत जी जो बोल रहे हैं वह सत्य से परे है. देश आर्थिक विकास की ओर बढ़ रहा है.

नोटबन्दी गरीबो की आर्थिक आजादी की लड़ाई थी जिसे नरेंद्र मोदी ने जीता है. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार के 2019 के लोक सभा चुनाव में 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का सवाल पत्रकारों द्वारा उठाये जाने पर वे गोलमटोल जवाब देते नजर आए.

इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ पूनम शर्मा, जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर, नवल पासवान, के शम्भू, कारू सिंह उर्फ संजय सिंह, मनोज सिन्हा, भगवानदास गुप्ता, रवि कुमार यादव समेत अन्य लोग शामिल थे.

यह भी पढ़ें – शरद यादव को चुनाव आयोग से फटकार, मिला है 7 दिनों का अल्टीमेटम
बोले तेजप्रताप : बेटियों को गिफ्ट देने की परंपरा सदियों पुरानी, इसे बंद नहीं कर सकते
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)