झारखंड से जुड़ गया है RJD विधायकों को मिली धमकी का मामला

पटना : बिहार पुलिस की टीम झारखंड पहुंच गई है. झारखंड के जामताड़ा के अलग—अलग इलाकों में छापेमारी चल रही है. इसके लिए वहां की लोकल पुलिस टीम की मदद ली जा रही है. ​हालांकि जिस काम के लिए पटना से बिहार पुलिस की टीम वहां गई, वो बड़ा चैलेंजिंग काम है.

दरअसल, पुलिस टीम ऐसे ही जामताड़ा नहीं पहुंच गई. इसके पीछे दो बड़े कारण है. ये दोनों ही बड़े कारण लगातार आरजेडी के विधायकों को ​उनके मोबाइल पर मिले जान से मारने की धमकी का है. शनिवार को आरजेडी की महिला विधायक एज्या यादव को उनके मोबाइल पर कॉल कर जाने से मारने की धमकी अननोन मोबाइल नंबर से दी गई थी. रविवार को महिला विधायक ने पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना में एफआईआर दर्ज कराया था.

इनके पहले बदमाशों ने आरजेडी के ही विधायक फैजल रहमान को कॉल कर धमकी दी थी. फैजल रहमान ने इस मामले में मोतिहारी पुलिस के पास अपनी कंप्लेन दर्ज कराई थी. इन दोनों मामलों को बिहार पुलिस हेडक्वार्टर के अधिकारियों ने गंभीरता से लिया. दोनों ही जिलों के पुलिस कप्तान को मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया गया था.

दोनों ही मामलों की जांच पटना और मोतिहारी पुलिस की टीम अपने—अपने लेवल पर कर रही थी. लेकिन जांच के दौरान दोनों ही मामलों का कनेक्शन झारखंड के जामताड़ा से जुड़ गया. इसके बाद हेडक्वार्टर के आदेश पर बिहार पुलिस की एक टीम बनाई गई और उन्हें कार्रवाई के लिण् जामताड़ा भेज दिया गया.

हैकर्स की है करामात

दोनों विधायकों को उनके मोबाइल पर मिली धमकी के पीछे एटीएम हैकर्स गैंग के बदमाशों की करामात सामने आई है. हैकर्स का ये गैंग जामताड़ा के जंगल वाले इलाकों से आपरेट होता है. जो पूरी तरह से नक्सल प्रभावित एरिया है. ऐसे में बिहार पुलिस के सामने बदमाशों को पकड़ना एक बड़ा चैलेंज होगा.

पटना के एसएसपी मनु महाराज के अनुसार उनकी टीम लगातार अलग—अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. इसके लिए लोकल पुलिस टीम की मदद ली जा रही है.

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)