BJP विधायक रश्मि वर्मा को अपने ही कार्यकर्ता से जान का खतरा, थाने में FIR दर्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने अपने ही कार्यकर्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकारपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. एफआईआर में उन्होंने मोतिहारी जिले के अगरवा मोहल्ला निवासी संजय सारंगपुरी को आरोपी बनाया है. विधायक का कहना है कि आरोपी उनके कार्यालय में उनके साथ कार्यरत था. छवि बिगाड़ने के उद्देश्य से उसने उनका जाली हस्ताक्षर कर पद और नाम का दुरूपयोग किया है.

नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा ने अपने आवेदन में कहा कि संजय सारंगपुरी ने उनके नाम और पद का दुरुपयोग कर जनता से पैसों की उगाही की है. विधायक ने बताया है कि आरोपित के पास एक पिस्टल भी है. इसके कारण उन्हे और उनके परिवार के सदस्यों को जान माल का खतरा भी है. उनके परिवार के सदस्यों ने भी हाल के दिनों में घर के आसपास संदेहास्पद स्थिति में देखा है.

 बीजेपी विधायक ने अपने ही कार्यकर्ता से अपनी जान को खतरा बताते हुए थानाध्यक्ष से मामले में कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि आरोपी संजय सारंगपुरी के खिलाफ पहले से भी मामला दर्ज है. विधायक के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.