वैशाली : गंगा में नाव हादसा, 3 बच्चों की मौत, कई लापता

वैशाली (गुंजन सिंह) : जिले के बिदुपुर थाने के खालसा घाट के समीप गंगा नदी में एक नाव डूब गई. इस घटना में नाव पर सवार तीन बच्चे नदी में डूब गए. घटना की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए. सूचना मिलते ही बिदुपुर थानाध्यक्ष, राघोपुर थानाध्यक्ष व बिदुपुर सीओ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बिदुपुर के चेचर खालसा घाट से गंगा नदी के उस पार खालसा घाट के लिए नाव खुली थी. नाव पर 25 यात्री व 120 बोरी खाद लदी हुई थी. गंगा नदी के उस पार खालसा घाट से थोड़ी दूर पहले ही नाव गोकुलपुर के समीप नदी में अचानक डूब गई.

इस घटना में नाव पर सवार रूस्तमपुर पचपैरिया निवासी संजय राय की डेढ़ वर्षीय पुत्री तन्नु कुमारी, गोकुलपुर के गरीबनाथ महतो की छह माह की पुत्री सुमारी कुमारी व नावानगर निवासी परमानंद भगत का चार वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार डूब गए. डूबे हुए बच्चों की नदी में तलाश की जा रही है.

नाव हादसे में डूबी एक अन्य महिला को बेहोशी की हालत में निकाल लिया गया है. अभी भी कई नाव सवार लापता बताये जा रहे हैं. हासदे में डूबे लोगों के लिए आपदा-राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)