कल तक जिस थानेदार से लोग डरते थे, आज उसे भीड़ ने कर दिया लप्पड़-थप्पड़

लाइव सिटीज, पटना : कल तक जिस थानेदार से लोग डरते थे, आज उसे भीड़ ने जमकर लप्पड़-थप्पड़ कर दिया. मामला औरंगाबाद के गोह थाना का है. दरअसल, गोह के थानेदार मनोज कुमार आज निगरानी के हत्थे चढ़ गया. उसे पटना से गई निगरानी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसके साथ जो नहीं होना था, वह भी हो गया.

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद जिले के गोह थाना अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार को निगरानी की टीम ने आज घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा. थानेदार मनोज कुमार घूस में 30 हजार रुपये ले रहा था. बताया जाता है कि निगरानी की टीम को शिकायत मिली थी कि गिट्टी लदे ओवर लोडेड ट्रक को छोड़ने के लिए दारोगा घूस मांग रहा है.



इसके बाद निगरानी की टीम ने मामले का सत्यापन किया. फिर जाल बिछाया. और आज दिन में थानेदार मनोज कुमार को अपनी गिरफ्त में ले लिया. बताया जाता है कि जब निगरानी की टीम में शामिल अधिकारी थानेदार को गिरफ्तार कर पटना ला रहे थे, तब उसे देखने के लिए जुटी भीड़ ने उसकी जबर्दस्त पिटाई कर दी. उसे लप्पड़-थप्पड़ से जमकर पीटा.

इस पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें लोग उसे पीटते नजर आ रहे हैं. फिर भीड़ से किसी तरह बचाकर निगरानी की टीम ने गिरफ्तार मनोज कुमार को पटना लाया. निगरानी की इस कार्रवाई के बाद औरंगाबाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.