सिमुलतला के एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट जारी, यहां देखें

BSEB-AK-1
BSEB चेयरमैन आनंद किशोर (फाइल फोटो)

पटना : जमुई के सिमुलतला आवासीय विद्यालय में एडमिशन के लिए ली गई मुख्य प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज बुधवार 4 अक्टूबर को जारी कर दिया गया है. बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने आज पटना बोर्ड कार्यालय में रिजल्ट जारी किया. विद्यालय में क्लास 6, 7 और 9 के लिए एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन बीते 13 अगस्त को किया गया था.

बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने आज पटना में रिजल्ट जारी किया. इस रिजल्ट को बोर्ड की वेबसाइट www.bsebonline.net पर देखा जा सकता है. रिजल्ट को आप यहां क्लिक कर भी देख सकते हैं. रिजल्ट देखने के लिए कैंडिडेट को अपना रोल नंबर डालने की जरुरत होगी.

सिमुलतला आवासीय विद्यालय में नामांकन के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन पटना में किया गया था. इसके लिए कुल दस परीक्षा केंद्र बनाये गये थे. इनमें मिलर हाई स्कूल, केबी सहाय हाईस्कूल, कमला नेहरु बालिका हाईस्कूल गर्दनीबाग, राम लखन सिंह यादव सर्वोदय हाईस्कूल पुनाईचक, पटना हाईस्कूल गर्दनीबाग, पीएन एंग्लो संस्कृत हाईस्कूल नयाटोला, बीएन काॅलेजिएट स्कूल, पटना कालेजिएट स्कूल, गर्वर्मेंट बालिका हाई स्कूल, गर्दनीबाग, गर्वर्मेंट बालिका हाई स्कूल, शास्त्री नगर थे.

परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र राज्य सरकार द्वारा निर्धारित पाठ्यक्रम के आधार पर वर्ग 6 के लिए पांच स्तर का, वर्ग 7 के लिए पांच स्तर का एवं वर्ग 9 के लिए आठ स्तर का निर्धारित था.

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)