बक्सर: BMP जवान ने ट्रेनिंग कैंप में की खुदकुशी, बाथरूम में फंदे से लटका मिला शव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर जिले के डुमरांव के बीएमपी-4 में रविवार की सुबह एक जवान फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. सुबह के वक्त जवान का झूलता शव देखकर तीन जवानों की हालत बिगड़ गयी. तीनों का इलाज कराया गया. सभी खतरे से बाहर हैं. मृतक की पहचान गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय भोला प्रजापति के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि रविवार को सभी जवान सुबह पांच बजे पीटी के लिए मैदान में पहुंचे थे. मैदान में पौधारोपण का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच भोला बाथरूम जाने की बात कह वहां से चला गया था. काफी देर तक जब भोला वापस नहीं लौटा तो साथी जवान उसे बुलाने के लिए बाथरूम में पहुंचा. ट्रेनिंग कैंप के बाथरूम का दरवाजा बंद था. उसने इस बात की जानकारी अपने अधिकारियों को दी। कैंप के अधिकारी आनन-फानन में पहुंचे और उनकी मौजूदगी में बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो भोला का शव बाथरूम में फंदे से लटक रहा था.

अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि जवान ने खुदकुशी की है और इसके पीछे क्या कारण है, परिवार के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. इस मौत से बीएमपी कैम्पस में खलबली मची हुई है. यहां के अधिकारी भी कुछ कहने से बच रहे हैं. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.