नीतीश कुमार के मंत्री रामसेवक सिंह के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है मामला?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री रमसेवक सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. रामसेवक सिंह के अवाला 5 अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद जिले की पुलिस छानबीन में जुटी है. पूरा मामला गोपालगंज में हुए मछली व्यवसायी की हत्या से जुड़ा है.

बता दें कि बीते दिन गोपालगंज के मीरगंज इलाके में कुछ बाइक सवार अपराधियों ने मछली व्यवसायी जयबहादुर सिंह की गोलीमारकर हत्या कर दी थी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद मृतक व्यवसायी जय बहादुर सिंह के पोते ने थाने में आवेदन दिया. जिसमें गांव के कई लोगों पर मामला दर्ज कराया गया वहीं चुनाव में वोट नहीं देने पर रामसेवक सिंह पर हत्या की साजिश का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज की गई.



इस पूरे मामले में एपसी ने एक टीम गठित की. जिसके बाद पुलिस की छानबीन में कई संदिग्ध नंबर मिले हैं. जिसकी जांच गोपालगंज पुलिस कर रही है. गोपालगंज के एसपी मनोज तिवारी ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस पूरे मामले में मंत्री रामसेवक सिंह ने कहा कि इस घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

बता दें कि बिहार में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है. दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है. 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. ऐसे में नीतीश कुमार के मंत्री पर केस होना पार्टी के लिए नुकसान होता है, ये आने वाला समय बताएगा.