केंद्रीय मंत्री को जाप नेता का खुला ऑफर, कहा, 40 एंबुंलेंस और चालक के लिए जब कभी चाहें कर सकते हैं संपर्क

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सांसद गांव में एंबुलेंस खड़ी रहने के मामले में सांसद राजीव प्रताप रूड़ी और जाप नेता पप्पू यादव के बीच वाक युद्ध काफी गर्म हो चुका है. पप्पू यादव ने जहां लोक सभा सदस्य एवं केंद्रीय मंत्री को लोगों की दर्द के प्रति उदासीन बताया वहीं केंद्रीय मंत्री रूड़ी ने कहा है कि पप्पू यादव ड्राइवर दें. वह एंबुलेंस नि:शुल्क में चलाने के लिए दे देंगे.

अब केंद्रीय मंत्री के इस बयान में बाद पप्पू यादव ने कहा है कि वह 40 एंबुंलेंस चालक देने के लिए तैयार हैं. केंद्रीय मंत्री जब चाहें, तब उनसे संपर्क साध सकते हैं. पप्पू यादव ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच करें.

राज्य में एंबुंलेंस और ऑक्सीजन की समस्या को लेकर हाहाकार बचा हुआ है. ऐसे में पप्पू यादव का बयान आया था क लोक सभा सदस्य और केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी ने कोरोना काल में 50 नए एंबुलेंस को अपने संसदीय क्षेत्र गांव में यूं ही खड़ा करवा रखा है. यह मामला तूल पकड़ता गया और इस मामले में अब राजीव प्रताप रूड़ी की बयान के बाद पप्पू यादव ने अपनी ओर से 40 एंबुलेंस ड्राइवर देने का ऑफर दे दिया है.