नतीजों से पहले मस्ती मूड में चेतन आनंद, शिवहर में खेलते दिखे क्रिकेट मैच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव का नतीजा कल यानी 10 नवंबर को आना है. आज की रात सभी प्रत्याशियों के भारी होने वाली है. ऐसे में कई प्रत्याशी टेंशन में है तो कुछ खुद को रिलैक्स करने में लगे हैं. शिवहर से आरजेडी प्रत्याशी और बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद मस्ती के मूड में देखने को मिले.

चेतन आनंद आज सुबह नवाब हाई स्कूल के परिसर में क्रिकेट खेलते नजर आए और चुनाव परिणाम से पहले क्रिकेट ग्राउंड पर खूब मस्ती करते नजर आए. इस दौरान ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनसे इलाके में क्रिकेट स्टेडियम बनाने की गुहार लगाई. इस दौरान चेतन आनंद ने लोगों आश्वासन दिया कि आरजेडी की सरकार बनते ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. उसके बाद क्रिकेट स्टेडियम के प्रस्ताव को उनके पास पहुंचा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस क्रिकेट स्टेडियम बन जाएगा.



बता दें कि इस दौरान चेतन आनंद ने मैदान में 2 घंटा खूब पसीना बहाया. साथ ही युवाओं के साथ जमकर क्रिकेट खेला. गौरतलब है कि बिहार में तीनों चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है. 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन उससे पहले बिहार में एग्जिट पोल के मुताबिक महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. देश के कई एजेंसियों ने अपने एग्जिट पोल में महागठबंधन को अच्छी बढ़त दी है.

बता दें कि आज नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का जन्मदिन भी है. ऐसे में आरजेडी ने ये ऐलान भी कर दिया है कि 10 तारीख को नतीजे कुछ भी आए, किसी को हुर्दंग मचाने की या फिर हर्ष फायरिंग की पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी.