जहरीली शराब से 5 की मौत मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर एसएसपी ने की पुष्टि, भेजा गया जेल

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले के कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह में जहरीला शराब  मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी और शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पुष्टि एसएसपी जयंत कांत ने की है. एसएसपी ने बताया कि गुरुवार की देर रात पुलिस ने सीतामढ़ी से मुख्य आरोपी प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस आगे की छानबीन में जुटी हुई है. अभी तक इस पूरे मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

दरअसल बीते दिनों कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह गांव में जहरीली शराब से 2 दिनों में 5 लोगों की मौत हो गई थी. जिसको पहले छुपाने का प्रयास किया गया, लेकिन मामले ने तूल पकड़ लिया. इस मसले पर सियासत भी खूब हुई. मंत्री से लेकर विपक्ष ने गांव में जाकर जानकारी ली, वही पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और जिसमें मुख्य आरोपित प्रमोद दास के बारे में लोगों ने बताया कि इसी के द्वारा शराब का धंधा किया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी हुई थी.

एसएसपी ने बताया कि गुरूवार देर रात पुलिस ने सीतामढ़ी से मुख्य आरोपी प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया है फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है वही जयंत कांत ने बताया कि पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने अपने जुर्म को कबूला है. पुलिस आगे की छानबीन में जुटी हुई है. अभी तक इस पूरे मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. वही मुख्य आरोपी को आज कोर्ट के बाद जेल भेज दिया गया है.