‘मुख्यमंत्री जी, आप बेनकाब हो चुके है, अब आपकी चालाकी नहीं चलेगी’- तेजस्वी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार नियुक्तियों में विसंगति, वित्तीय अनियमितताओं, चर्चित हत्याकांडो तथा घोटालों में दोषियों, हत्यारों, अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एक पूर्व निर्धारित तय SOP (Standard Operating Procedure) को फ़ॉलो करते है. जनता उनकी यह चाल,चरित्र और चेहरा अच्छे से समझ चुकी है.

आगे वो कहते हैं कि प्रत्येक चर्चित घटना बाद हफ़्ते भर वो मीडिया से दूर घर में दुबके रहेंगे,फिर अज्ञानता प्रकट करते हुए कहेंगे आपको पता है हम क्या करते रहते है? या फिर कहेंगे ऐसा हुआ हमारे संज्ञान में नहीं है. फिर कहेंगे हमने समाचार पत्रों में पढ़ा. फिर कहेंगे हमने अधिकारियों को कहा है, क़ानून अपना काम करेगा. इस बीच वो सबूतों को नष्ट करवा,दोषियों को बचा निर्दोषों को फँसाने की पटकथा लिखते रहते है.

तेजस्वी ने कहा कि यह भी अजीब संयोग है अधिकांश ऐसे घोटालों और कांडों की जाँच उनके स्वजातीय और वफ़ादार नौकरशाह सह थैलीशाह करते है. हक़ीकत है इन सभी बड़ी घटनाओं और घोटालों में उन्होंने हमेशा असल गुनाहगार को बचाया और छोटे कर्मचारियों को फँसाया। मुख्यमंत्री जी, आप बेनक़ाब हो चुके है. अब आपकी चालाकी नहीं चलेगी.