कांग्रेस ने 19 नवनिर्वाचित विधायकों को किया सम्मानित, सदाकत आश्रम में हुआ कार्यक्रम

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम लगभग तय है. एनडीए सरकार बनाने की कवायद में लगा है. वहीं कांग्रेस ने अपने नवनिर्वाचित विधायकों को सदाकत आश्रम में सम्मानित किया है. बता दें कि बिहार चुनाव में कांग्रेस के 19 प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है और विधायक बनकर आए हैं. ऐसे में पार्टी ने उन्हें सम्मानित किया है. इस दौरान राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह मौजूद रहे.

बिहार चुनाव में कांग्रेस को केलव 19 सीटों पर ही जीत हासिल हुई. जिसके बाद से महागठबंधन के कई दलों ने कांग्रेस पर हार का ठीकरा फोड़ना शुरू कर दिया है. वहीं खुद कांग्रेस के नेता तारिक अनवर ने भी कहा कि बिहार में कांग्रेस की खराब प्रदर्शन के कारण महागठबंधन चुनाव हारा है. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस को इसपर सोचना चाहिए और चिंतन करनी चाहिए.



उधर, कांग्रेस के प्रदर्शन पर उठ रहे सवालों का जवाब प्रवक्ता वीरेंद्र राठौर ने दिया है. उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्रों का दुरपयोग कर हमारे गठबंधन के प्रत्याशियों के हराया गया है. उनका ये भी आरोप है कि एनडीए ने जनता के जनादेश का अपमान किया है.

आपको बता दें कि बिहार चुनाव समाप्त हो चुका है. प्रदेश की जनता ने एनडीए को भारी बहुमत दी है. हालांकि चुनाव के बाद एग्जिट पोल के मुताबिक महागठबंधन की सरकार बनते दिख रही थी. लेकिन परिणाम ठीक उसके उलट आया. राज्य की जनता ने एनडीए को भारी बहुमत दिया है और अब एनडीए की ओर से सरकार बनाने की कवायद तेज हो रही है.