बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस नेता ने बिहार सरकार पर साधा निशाना, कहा- पुलिस प्रशासन का अपराधियों पर कंट्रोल नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने चंपारण में दलित लड़की का बलात्कार के बाद हुए हत्या, मधुबनी नरसंहार और भागलपुर में पुलिस कस्टडी में सिंचाई कर्मी संजय यादव की मौत पर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने पूरे बिहार में अपराध चरम सीमा पर होने की बात करते हुए कहा की सरकार और पुलिस प्रशासन का अपराध और अपराधियों पर कंट्रोल नहीं रह गया है. बिहार में कोई भी व्यक्ति और बहन -बेटी मौजूदा सरकार में सुरक्षित नहीं है. बिहार में अपराध बढ़ रहा है. पुलिस कुछ नही कर रही है.

कांग्रेस विधायक ने एनडीए के नेताओं के द्वारा लालू यादव के राजपूत जंगलराज करार दिए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि लालू जी का शासन काल जंगलराज था तो आज बिहार में महा जंगलराज है, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने एक बार फिर नए पुलिस विधेयक पर सवाल खड़ा करते हुए इसका विरोध करने पर विपक्षी पार्टियों के विधायकों को पुलिस द्वारा पीटे जाने को प्रजातंत्र पर हमला बताया है, साथ ही कांग्रेस विधायक ने कहा कि पूरे बिहार में पुलिस प्रशासन का मन सरकार बढा रही है. और पूरे बिहार की जनता त्राहिमाम कर रही है. जल्द ही सरकार यदि इस पर अंकुश नहीं लगाती है तो जनता बिहार सरकार को उखाड़ फेंकेगी.