बिहार में कोरोना बेलगाम,गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर पटना में तीन दुकानें सील

लाइव सिटीज, पटना: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए हाल के दिनों में कुछ सख्ती देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार की रात पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तीन दुकानों को सील किया गया. साथ ही तीन दुकानदारों को कोरोना गाइडलाइन पालन करने की चेतावनी दी गयी.

इस दौरान मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट ने मास्क पहनने और जरूर दिशा-निर्देश पालन करने मामले में लोगों में और जागरुकता की बात कही. पटना जिला प्रशासन ने अभी तक कुल 47 धावा दल का गठन किया है. शुक्रवार को बिना मास्क लगाए 385 व्यक्तियों से 19,250 रुपए जुर्माने के तौर पर वसूले गये.

दरअसल, बढ़ते संक्रमण के मामले को देखते हुए 3 दिनों तक सख्ती बरतने का आदेश जारी हुआ था. इसको देखते हुए लगातार पटना पुलिस और पटना जिला प्रशासन की टीम रात 8:00 बजे के बाद दुकान खोलने वाले दुकानदारों और मास्क ना पहनने वाले लोगों पर कार्रवाई कर रही है.

एक बार फिर शुक्रवार की रात पटना के साथ नगर थाना क्षेत्र के समनपुरा इलाके में रात 8:00 बजे के काफी देर तक खुली दुकानों पर कार्रवाई की गयी. मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट ने 3 दुकानों को सील करने का आदेश दिया. वहीं, तीन दुकानों को वार्निंग देकर कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया गया.