समस्तीपुर में ठांय-ठांय क्राइम : गार्ड की हत्या कर LIC के 52 लाख रुपये लूटे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी ठांय-ठांय कर रहे हैं. पुलिस बस क्राइम के बाद तहकीकात का दावा कर रही है. ठांय-ठांय क्राइम के इस सीजन में आज गुरुवार 30 अगस्त को सबसे बड़ी घटना समस्तीपुर में घटी है. बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी कर कैश वैन से 52 लाख रुपये दिनदहाड़े लूट लिये हैं. गोलीबारी में कैश वैन के गार्ड की मौत हो गयी है. पुलिस घटनास्थल पर जरूर पहुंची है, लेकिन कोई सुराग नहीं है.

समस्तीपुर से मिल रही जानकारी के मुताबिक ताजपुर रोड की घटना है. दो बजे के बाद अपराधियों ने इसे अंजाम दिया. अपराधी मोटरसाइकिल से आये थे. गोलीबारी करते दो अपराधी देखे गये, लेकिन माना जा रहा है कि उनके आगे—पीछे भी अपराधी रहे होंगे.

लूटा गया रुपया एलआईसी का है. खबर के मुताबिक इसे एक्सिस बैंक के कैश वैन से ले जाया जा रहा था. हैरत की बात​ यह है कि गार्ड के रहते अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. फिर मोटरसाइकिल पर ही कैश बॉक्स लेकर भागते बने. अपराधियों ने क्राइम करने को कई राउंड फायरिंग की. इसी फायरिंग में कैश वैन का गार्ड बंधु राय जख्मी हुआ, जिसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.

अपराधियों ने भागते वक्त भी पिस्टल से फायरिंग की. पुलिस मौके पर पहुंची है. अपराधी जिधर भागे हैं, उधर की दिशा में चेकिंग लगाने को कहा गया है. लेकिन, घंटा—डेढ़ घंटा गुजर जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं है. माना जा रहा है कि अपराधियों ने कैश वैन के आने—जाने की पहले से रैकी की थी.

समस्तीपुर पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान की जाएगी. बैंक लूट की घटनाओं में पहले से शामिल रहे अपराधियों की हिस्ट्रीशीट निकाली जा रही है. पड़ोसी जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है.