मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम, पुलिस की धरपकड़ असर नहीं, फिर लूटपाट के दौरान मारी गोली

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में पुलिस डाल-डाल तो अपराधी पात-पात चल रहे हैं. पुलिस की ओर से लाख धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है,लेकिन इसका असर नहीं दिख रहा. अपरादी बे-रोक टोक घटना को अंजाम दे रहे हैं. जिससे आम लोगों में दहशत है.

जिले में लूटपाट को लेकर पुलिस एक तरफ तो लगातार खुलासे और अपराधियों की धरपकड़ कर रही है लेकिन इसके बावजूद अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. माने तो जिले में बेलगाम अपराधी हो गए हैं. लगातार गांव हो या शहर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.



ताजा मामला जिले के करजा थाना क्षेत्र के मड़वन पीएचसी पेट्रोल पंप के पास की है. बेखौफ अपराधियों ने राहगीर से लूटपाट करते हुए उसकी बाइक लूट ली. वहीं इस दौरान अपराधियों ने राहगीर को गोली मार दी. घटना के बाद आनन-फानन में राहगीर को स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. पीड़ित शख्स की पहचान कांटी के टुनटुन रात के रूप में हुई है जिनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है.