समस्तीपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: समस्तीपुर में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानी टोल की है. बाइक सवार दो अपराधियों ने एक ग्रामीण चिकित्सक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आसपास के लोग उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं.

ताया जाता है कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव के रहने वाले रंजीत सिंह का अपने रिश्तेदार के साथ जमीन विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से वे काफी दिनों से अपने बच्चे एवं परिवार के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानी टोल अपने ससुराल में रहकर दवा दुकान के साथ-साथ ग्रामीण चिकित्सक का भी काम करते थे.

बुधवार की देर शाम एक बाइक सवार दो अपराधी उनकी दुकान के पास पहुंचे और दर्द की दवा की मांग की. रंजीत सिंह ने दर्द की दवा लेकर जैसे ही निकले की बाइक सवार अपराधी ने कमर से पिस्टल निकालकर उन पर गोलियों की बौछार कर दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े. तबतक बाइक सवार दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. 

घटना की सूचना पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा अपने दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक के परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि विभूतिपुर अपने गांव में रिश्तेदार से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से वह अपने ससुराल में रह रहे थे. आज गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है.