स्कॉर्पियो और नगदी लेकर भाग रहा था थानेदार का ड्राइवर, दुर्गावती पुलिस ने पकड़ा

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर की दुर्गावती पुलिस ने पंडवा थानेदार के ड्राइवर को स्कॉर्पियो एवं 5 लाख 90 हजार रुपये कैश के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार ड्राइवर जितेंद्र कुमार रांची झारखंड का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक स्कॉर्पियो गाड़ी एवं पैसा के साथ उत्तर प्रदेश की ओर भाग रहा है. इसके बाद दुर्गावती पुलिस ने घेराबंदी की. पुलिस ने उसे टोल प्लाजा के पास गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 5 लाख 90 हजार रुपये नकद बरामद किये गये. गाड़ी में एक लड़की भी बैठी हुई थी. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया. गिरफ्तार युवक पंडवा थानाध्यक्ष का निजी चालक था. इस संबंध में एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो एवं पैसा के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है. वह पंडवा थानेदार की गाड़ी चलाता था.



ड्राइवर को थानेदार के घर पर काम करने वाली युवती से प्रेम हो गया था. इसके बाद थानेदार ने अपने ड्राइवर को धनबाद पहुंचाने के लिए पैसे दिए. ड्राइवर पैसा व लड़की के साथ धनबाद की जगह दिल्ली भागने लगा. पंडवा थाना प्रभारी की ओर से इसकी सूचना कैमूर पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.