बीजेपी को वोट देने पर बुजुर्ग महिला को किया घर से बेघर, सीएम आवास पहुंचकर लगाई गुहार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में नीतीश कुमार जिस नारी शक्ति की बात पर जनता से वोट की अपील कर रहे थे, आज उसी नारी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. सहरसा की एक बुजुर्ग महिला को आरजेडी को वोट नहीं देना काफी महंगा पड़ गया. परिवार वालों ने उन्हें घर से बेदखल कर दिया.

बताया जाता है कि परिवार वालों ने बुजुर्ग महिला को लालटेन पर वोट देने को कहा था. लेकिन महिला ने उनकी बातों को दरकिनार करके कमल छाप पर वोट दिया. जिसके बाद परिवार वालों ने उन्हें घर से बाहर कर दिया. इसके बाद महिला सीएम आवास पहुंची. जहां पुलिस उसे थाने ले आई और तब मामला प्रकाश में आया.



बुजुर्ग महिला ने पत्रकारों को बताया कि उनका पूरा गांव मोदी के खिलाफ है. सभी मुझे लालटेन को वोट देने के लिए कह रहे थे. लेकिन हमने नरेंद्र मोदी को वोट दिया. उन्होंने कहा कि इसके बाद मुझे घर से बेघर कर दिया गया. महिला ने आगे कहा कि मैं सीएम के पास न्याय के लिए आई हूं. बता दें कि बुजुर्ग महिला के पास से पीएम मोदी का फोटो, भाजपा का झंडा और अन्य प्रचार का सामान मिला है.

बता दें कि बिहार चुनाव समाप्त हो चुका है. जनता ने एनडीए को भारी बहुमत भी दिया है. वहीं एनडीए ने सरकार बनाने की कवायद तेज कर दी है. ऐसे में इस प्रकार की घटना सामने आना बेहद शर्मनाक है. एक ओर जहां सरकार महिला सशक्तिकरण की बात कर रही है, वहीं दूसरी ओर इस प्रकार की घटना बेहद अशोभनीय है.