रोहतास में दो कार की भीषण टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रोहतास के तिलौथू थाना इलाके में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जाता है कि तिलौथू थाना क्षेत्र के बूढ़ा-बूढ़ी बालू घाट के पास दो कार में आमने-सामने टक्कर हो गई. इसी टक्कर में एक 10 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि तिलौथू के सेवही से कार से कुछ लोग बारात जा रहे थे. इस दौरान अल्टो कार की टक्कर एक दूसरे कार से हो गई, जिसमें अमझोर के रहने वाले मंजीत प्रजापति तथा सासाराम के चलनिया के रहने वाले सुमित कुमार की मौत हो गई. साथ ही चुटिया थाना के तिलोखर के रहने वाले 10 साल के रवि कुमार की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है.

फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सड़क दुर्घटना में एक साथ तीन लोगों की दर्दनाक मौत के बाद लोगों का आक्रोश साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. फिलहाल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे इलाज के लिए डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेजा गया है.