राजधानी पटना के राजीव नगर इलाके में गोलीबारी, एक व्यक्ति घायल, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, पटना: राजीव नगर थाना क्षेत्र का चंद्र बिहार कॉलोनी में बुधवार की रात अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. घटना के विषय में बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में गोलीबारी हुई है जिसमे एक के घायल होने की सुचना है. वहीं मौके का मुआयना करने पहुंचे कोतवाली डीएसपी संजय सिंह ने बताया की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई ,खोजबीन के बाद भी घायल किसी भी निजी अस्पताल व सरकारी अस्पताल में नहीं मिले हैं. कॉलोनी में जिस जगह पर गोलीबारी हुई, वो राजीव नगर थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर है.

वहीं, इस संबंध में राजीव नगर का ही रहने वाला युवक आशुतोष बताता है कि आए दिन इस इलाके में भूमाफिया जमीन कब्जा करने के लिए गोलीबारी करते रहते हैं. बीते रविवार की रात भी जब वो अपने ऑफिस से घर लौटा उस समय घर बाहर गोली की आवाज सुनाई दी. घर से बाहर निकला तो देखा कि एक युवक उसके दरवाजे के पास घायल अवस्था में खून से लतपथ पड़ा है, उसके साथ एक अन्य युवक को भी आशुतोष ने देखा तो उसने उन दोनों को तुरंत अपने दरवाजे से हटने को कहा.

डीएसपी संजय कुमार के अनुसार पंचवटी कॉलोनी इलाके के लोगों ने कई राउंड गोली चलने और घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की जानकारी दी थी. घायल व्यक्ति के खून के छिटें भी लोगों ने पुलिस को दिखाए. इसके बावजूद अभी तक ना ही कोई घायल युवक पुलिस के सामने आया है और ना ही गोली मारने वाले का पता है. किसी ने इस मामले की कंप्लेन भी थाने में लिखवाई है. पुलिस इलाके के आसपास के अस्पतालों की छानबीन भी कर रही है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी है.