पूर्व मंत्री सह झंझारपुर विधायक ने अनुमण्डल अस्पताल को दिया 25 ऑक्सीजन सिलिंडर, कहा, अब बढेगी लोगों की सहूलियत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व मंत्री सह प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा सह झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा ने भविष्य में कोरोना संक्रमण के प्रसार को ध्यान में रखते हुए अनुमंडल अस्पताल झंझारपुर को 25 ऑक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध कराया. उनके इस कदम से भविष्य में पुनः कोरोना संक्रमण बढ़ने पर लोगों को इसका व्यापक लाभ मिल सकेगा.

अस्पतालों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से विधायक नीतीश मिश्रा ने शनिवार को 200 आइसोलेशन गाउन व 500 डिस्पोजेबल बेड शीट भी अनुमण्डल अस्पताल, झंझारपुर को उपलब्ध कराया. उन्होंने अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र झंझारपुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लखनौर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मधेपुर तथा अररिया संग्राम ट्रामा सेंटर को प्रति अस्पताल 1000 ट्रिपल लेयर मास्क दिया. पूर्व मंत्री सह झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा ने बताया कि भविष्य में यदि कोरोना का संक्रमण बढ़ता है तो उसके लिए हमें अभी से तैयार रहना होगा. इस सम्बंध में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर में सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराने, स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति तथा बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है.

पूर्व मंत्री सह विधायक नीतीश मिश्रा कोरोना काल मे लगातार सक्रिय रहे हैं. पूर्व में भी उन्होंने अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर को 10 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, झंझारपुर में भाजपा के शक्ति केंद्रों पर 45 पल्स ऑक्सीमीटर, प्रत्येक पंचायत में सैनिटाइजेशन के लिए प्रखण्ड विकास कार्यालयों को 41 सैनिटाइजेशन मशीन व झंझारपुर के विभिन्न अस्पतालों को 5 वाटर प्यूरीफायर (आरओ) भी उपलब्ध कराए थे.