जहानाबाद में पूर्व विधायक की गाड़ी पर हमला, जगदीश शर्मा के बेटे हैं राहुल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जहानाबाद में पूर्व विधायक राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला हुआ है. गाड़ी में राहुल की मां सह पूर्व विधायक शांति शर्मा और उनके परिजन से सवार थे. 10 से 15 की संख्या हमलावर पहुंचे थे. लाठी डंडे और ईंट-पत्थर से यह हमला किया गया है. घोसी थाना क्षेत्र के बीरूपुर गांव के समीप की घटना है. पूर्व विधायक शांति शर्मा हैं पूर्व सांसद जगदीश शर्मा की पत्नी हैं. पूर्व सांसद ने कहा कि राहुल कुमार को मारने की साजिश थी. पटना अपने आवास से गांव कोर्रा लौटने के दौरान यह घटना हुई है.

घटना को लेकर चालक के बयान पर घोसी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूर्व विधायक का परिवार पटना के कंकड़बाग स्थित आवास से निकलकर मसौढ़ी धनरूआ के रास्ते जहानाबाद घोसी के कोरा गांव जा रहा था. पूर्व विधायक राहुल कुमार और उनके पिता पूर्व सांसद जगदीश शर्मा पहले से ही अपने पैतृक गाँव में थे.

मिली जानकारी के अनुसार फॉर्च्यूनर गाड़ी पर आगे और पीछे से घेर कर हमला किया गया. इसमें गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि किसी को चोट नहीं पहुंची. पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने इसे पूर्व नियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि फॉर्च्यूनर गाड़ी पर पूर्व विधायक राहुत कुमार क्षेत्र भ्रमण के लिए निकलते हैं. इसलिए उनको निशाना बनाने के लिए ही गाड़ी पर हमला किया गया.