औरंगाबाद में पूर्व जिला परिषद सदस्य पति की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के औरंगाबाद में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. अपराधी सरेआम हत्या और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के कुटुंबा प्रखंड का है. जहां पूर्व जिला परिषद सदस्य सुमन कुमारी के पति सुजीत मेहता की अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद बदमाश बाइक पर बैठकर आराम से फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक यह घटना अम्बा थाना क्षेत्र के दधपा की हैं. जहां करीब शाम पांच बजे बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने सुजीत मेहता के सीने में गोली मार दी. गोलीबारी के दौरान चंदन मेहता नाम के शख्स ने बचाव करने की कोशिश की. जिसमें एक गोली उसे भी लग गई और बुरी तरह से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. यह पूरा घटनाक्रम अम्बा थाना से महज कुछ मीटर दूरी पर हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है. पुलिस के अनुसार वारदात का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल जांच चल रही है. वहीं घायल शख्स को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है.