स्वर्ण कारोबारी को गोली मार आठ लाख की लूट, समस्तीपुर में बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं. जिले के किसी न किसी कोने में हर रोज एक दर्जन से अधिक गंभीर अपराधों को अंजाम दे दे रहे हैं. अपराधियों ने ताजा घटना बुधवार_गुरुवार की रात समस्तीपुर में अंजाम दिया. जिले के हलई ओपी  क्षेत्र में रात के समय दुकान बंद कर के अपने घर जा रहे स्वर्ण कारोबारी को गोली मार दी और फिर उसके पास से आठ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना को अंजाम देने वाले अपराधी एक ही बाइक पर तीन की संख्या में सवार थे.

लहूलुहान व्यापारी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस अपराधियों की धर_पकड़ में घंटों जुटी रही, लेकिन अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हो सका है. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार स्वर्ण कारोबारी अपनी दुकान बंद करने के बाद अपनी बाइक से घर के लिए निकला था, इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दे डाला.

जख्मी हालत में अस्पताल में ईलाजाधीन कारोबारी ने पुलिस को बताया है कि एक ही बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी सवार थे. उन्होंने पहले उसके थैले में रखे आठ लाख छीनने की कोशिश की. विरोध करने पर उसे पिस्टल से गोली मार दी और पैसों से भरा थैला लेकर मौके से फरार हो गए. इधर, घटना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक अपराधी नौ दो ग्यारह हो गए थे.