बदले भाई बीरेंद्र के सुर, कहा – नीतीश हमारे मुख्यमंत्री, गठबंधन अटूट

bhai-virendra
फाइल फोटो

पटना : राजद विधायक भाई बीरेंद्र के सुर बदल गए हैं. सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद उनके तेवर ढीले पड़े हैं. माना जा रहा है कि लालू प्रसाद की ओर से भाई बीरेंद्र को महागठबंधन के खिलाफ बयानबाजी न करने की नसीहत दी गई है. जिसके बाद उन्होंने अपन रुख बदला है.

सोमवार की शाम राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मिलने के बाद बाहर आये भाई बीरेंद्र ने बदले सुर में कहा कि नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री हैं और हमारे सम्मानित नेता हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बयानबाजी न करने को कहा है. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि बिहार में राजद, जदयू और कांग्रेस के बीच का गठबंधन अटूट है. भाई बीरेंद्र ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार में भाजपा वालों का लार टपक रहा है. लेकिन मंशा पूरी नहीं होगी.

bhai-virendra
फाइल फोटो

बता दें कि राजद और जदयू के नेताओं के एकदूसरे के खिलाफ बयानबाजी से दोनों पार्टियों के बीच आई तल्खी को दूर करने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए राजद ने पहले कार्रवाई करते हुए अपने प्रवक्ता अशोक सिन्हा को प्रवक्ता पद से हटा दिया है. सिन्हा पर न्यूज़ चैनल में डिबेट में हिस्सा लेने के दौरान पार्टी के तय दिशा निर्देश का अनुपालन नहीं करने का आरोप है.

इसके बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने बयानों से जदयू के निशाने पर आये भाई बीरेंद्र को अपने आवास पर तलब किया. भाई बीरेंद्र ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्हें अवसरवादी करार दिया था. इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आवास पर पहुंचे भाई बीरेंद्र ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ये उनका घर है. वो यहां ईद की मुबारकवाद देने आये हैं.

यह भी पढ़ें –
भाई वीरेन्द्र बोले – नीतीश कुमार ने महागठबंधन को दिखाया अंगूठा
लालू का डैमेज कंट्रोल : हटाए गए प्रवक्ता, भाई बीरेंद्र तलब
जदयू के संपर्क में कांग्रेस के 6 विधायक, कर सकते हैं क्रॉस-वोटिंग..!!