तेजस्वी की शह सेे हुआ पत्रकारों पर हमला – प्रेम रंजन पटेल

prem-ranjan

पटना (नियाज़ आलम) : विधानसभा में पत्रकारों पर हुए हमले का मामला गरमाता जा रहा है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए पत्रकारों पर हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा है कि पत्रकारों पर हमला उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शह पर हुआ है. लालू प्रसाद के कुनबे पर जॉंच एजेंसियों की कार्रवाई के बाद से ही तेजस्वी समेत राजद के तमाम नेता हर लोकतांत्रिक आवाज को बंद करना चाह रही है.

पटेल ने कहा है कि मीडिया पर हमले का प्लान तो तेजस्वी ने ही खुलेआम पत्रकारों से बदतमीजी कर तैयार कर दिया था. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों कि ऐसी हरकत निंदनीय है. सीबीआई की छापेमारी के दिन भी तेजस्वी द्वारा महिला मीडियाकर्मी से बदतमीजी करना तथा बाहर निकालना दर्शाता है कि तेजस्वी के इशारे पर ही मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट तथा बदसलूकी किया गया.

prem-ranjan

पटेल ने कहा कि आज की घटना से साफ है कि सुरक्षाकर्मियों को शह देकर पत्रकारों व मीडियाकर्मियों पर हमला कराया गया है. बिहार में राजनीतिक अस्थिरता और सत्ता से दूर होने की आशंका मात्र से लालू का पूरा कुनबा पुरी तरह बौखला गया है. प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जांच एजेंसियों की कार्रवाई के बाद अब सूबे की सत्ता से भी बेदखल होने की कल्पना से तेजस्वी समेत लालू का पूरा परिवार भीतर से डर गया है, इसी डर के कारण झुंझलाहट में मीडिया से भिड़ने लगे हैं.

यह भी पढ़ें –
स्पष्ट संदेशा : इस्तीफे से नहीं डरते नीतीश कुमार, बिहार में जदयू रहे सब कुछ के लिए तैयार
महागठबंधन : चंद्रशेखर बोले ‘आॅल इज वेल’ तो जदयू बोली ‘आरोप नहीं एफआईआर हैं’