सुशील मोदी सच्चे हिन्दू हैं तो मंदिर में चल कर बोलें – तेजस्वी

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर वो सच्चे हिन्दू हैं तो मंदिर में चल कर अपने आरोप साबित करें. तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी को मंदिर में चलकर सबूत और काग़ज़ात के साथ कहना चाहिए कि अभी तथाकथित 13 एकड़ ज़मीन लालू प्रसाद की है, BJP सांसद की नहीं.

तेजस्वी ने भाजपा नेता सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें छपास की इतनी बीमारी है कि खबरों में आने के लिए मनगढ़ंत झूठ, कोरी बकवास करने और अफ़वाह का ढोल पीटने से भी बाज नहीं आयेंगे. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी अगर सच्चे धार्मिक हैं तो बताएं कि जिस 13 एकड़ ज़मीन का ज़िक्र वह कर रहे हैं, क्या वह BJP सांसद रमादेवी व परिवार के नाम रजिस्टर्ड नहीं है. तेजस्वी ने यह बातें बुधवार को ट्विटर के माध्यम से कही.

tej2

लालू परिवार द्वारा दान में ली गई जमीन के सुशील मोदी के आरोपों पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी बेरोज़गार हैं. झूठ और अफ़वाह फैलाने का ठेका उठाये हुए हैं. उनकी बातों में सत्यता नहीं होती है, इसलिए इनकी PC में कोई वरिष्ठ BJP नेता भी नहीं आता. तेजस्वी ने कहा कि कोई आपको उपहार दे और आप लेना ना चाहें तथा वह उपहार लौटा दें. फिर भी 24 वर्ष बाद सुशील मोदी जैसे लोग झूठ की उल्टियाँ करने से बाज़ नहीं आते.

tej3

इसके बाद तेजस्वी ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि इस Cancellation deed से साफ है कि उपहार स्वरूप ज़मीन 1993 में ही वापस कर दी गई. समर्थित मीडिया को सच से क्या लेना-देना जब झूठ बिक रहा हो?

tej4

गौरतलब है कि भाजपा नेता सुशील मोदी पिछले करीब दो महीनों से लगातार लालू परिवार पर अवैध तरीकों से संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते रहे हैं. बीते दिनों में उनके आरोपों के जवाब में राजद ने भी सुशील मोदी की कई कथित बेनामी संपत्तियों का खुलासा किया था. बुधवार को भी सुशील मोदी ने भाजपा के दिल्ली मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर लालू परिवार पर पूर्व मंत्री स्व. ब्रज बिहारी प्रसाद की पत्नी रमा देवी से जमीन दान में लेने का आरोप लगाया था. इसके बाद लालू प्रसाद ने पटना में बताया कि उन्होंने उक्त जमीन की डीड कैंसिल करवा दी थी.

यह भी पढ़ें –
इस साल 8 शिक्षकों को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार, भेजे गए नाम
देश में अघोषित इमरजेंसी, लोगों पर थोपी जा रही है तानाशाही, लड़ता रहेगा राजद
21 साल का हुआ राजद, झंझावातों को झेलते हुए फिर पहुंचा सत्ता में
नीतीश-लालू पर हमला, PM मोदी को बधाई देकर रालोसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री कुशवाहा