PM मोदी से अब चौधरी भी निराश, RJ शशि ने लिखा – ले लोट्टा..धड़ थरिया..देकर गए…

पटना : सियासत तेज बदली है. नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे का इफ़ेक्ट है. कहां कल तक बात हो रही थी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाये गए अशोक चौधरी दीवार फांद कर NDA में चले जायेंगे. बहुत लोग अब भी कह रहे हैं कि वे BJP तो नहीं, JDU की लाइन पर हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पसंद करते हैं. सवाल इसका है कि पार्टी तोड़कर जायें या इस्तीफा देकर शामिल हों. नीतीश कुमार का अशोक चौधरी प्रेम आज शनिवार को पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में झलका भी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साथ थे. नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में सामने बैठे अशोक चौधरी को देख बोला – कहीं कांग्रेस आपको अब निकाल न दे. ताली बज गई. अशोक चौधरी भी मुस्कराए. दिन-दिन की बात थी कि आज पूर्व होने के कारण अशोक चौधरी स्टेज से नीचे की दीर्घा में थे, जबकि उनकी जगह बने नए शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा मुख्य स्टेज पर थे.

PM-PATNA4
PU के समारोह में PM के साथ सभी अतिथिगण

प्रधानमंत्री के जाते ही समीक्षा होने लगी. दरअसल, पटना विश्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी नहीं बनाने की घोषणा कर बिहार को निराश कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज दिल से मांग की थी, फिर भी नरेंद्र मोदी नहीं पसीजे. मोदी जब नहीं पसीजे, तो बिहार ने बोलना शुरू कर दिया. अशोक चौधरी भी चुप नहीं रहे. उन्होंने पिछले कुछ घंटों में कई ट्वीट किये हैं. इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री से निराशा जाहिर की है और कहा है कि पटना यूनिवर्सिटी के सभी वर्तमान और पूर्ववर्ती छात्र भी हताश हैं.

अशोक चौधरी ने आगे जाकर कहा है कि बिहार हित में पीयू के पूर्ववर्ती छात्र रहे केंद्रीय मंत्रियों से आग्रह है कि वे पीएम से सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा जरुर दिलवाएं. उन्होंने पूर्ववर्ती छात्रों से यह भी आह्वान किया है कि वे मान्यता दिलाने को पत्र लिखना शुरू करें. जब अशोक चौधरी ने यह बात शुरू की तो उनके समर्थन में कई लोग खड़े हो गए. पिंकू गिरी के ट्वीट को अशोक चौधरी ने रीट्वीट किया है, जिसमें लिखा है – आज जहां चंद लोग आपको बदनाम करने में लगे हुए हैं. वहीँ आप आज भी कांग्रेस पार्टी का पक्ष और मांग रख रहे हैं..brilliant.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी की घोषणा नहीं कर और बहुतों को निराश किया है. रेडियो मिर्ची के RJ शशि का ट्वीट भी इसी वक़्त आया है. हालांकि वे संदर्भ नहीं खोले हैं, पर टाइमिंग बहुत कुछ कह जाती है. इस ट्वीट में लिखा है – ले लोट्टा..धड़ थरिया..देकर गए…

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)