योगदान देकर जयपुर चले गए थे DSP, हुए सस्पेंड

पटना : बिहार सरकार के गृह विभाग ने पटना के विशेष शाखा में तैनात पुलिस उपाधीक्षक (DSP) मदन मोहन सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इन पर सेवा में रहते हुए लापरवाही बरतने का आरोप है. विभाग ने उन्हें निलंबित करते हुए पुलिस मुख्यालय में अगले आदेश तक योगदान देने का निर्देश दिया है.

गृह विभाग की आरक्षी शाखा द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार नवप्रोन्नत DSP मदन मोहन सिंह बीते 31 अगस्त को विशेष शाखा में योगदान देने के बाद बिना पूर्व अनुमति लिए अचानक जयपुर चले गए थे. बाद में इन्होंने इलाज के लिए 15 दिनों के अवकाश का आवेदन भेजा लेकिन इसमें विसंगतियां थी. जिसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक की अनुशंसा के आलोक में उन्हें निलंबित कर मुख्यालय में योगदान देने का निर्देश दिया गया.

 

निलंबन अवधि के दौरान उन्हें जीवन निर्वाह भत्ता डे होगा और उन्हें बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ने को कहा गया है. साथ ही उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अलग से किये जाने का भी निर्देश दिया गया है. नीचे पढ़ें विभाग द्वारा जारी अधिसूचना –

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)