असम में खूब गरजे बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा- बनेगी तो बीजेपी की ही सरकार

लाइव सिटीज, पटना : बीजेपी ने विभिन्न राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए बिहार के कई नेताओं को अपना स्टार प्रचारक बनाया है. स्टार प्रचारक की लिस्ट में बिहार के वरीय नेता व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी शामिल हैं. वे असम के चुनावी दौरे पर गए हुए हैं. असम में चुनाव प्रचार के दौरान शाहनवाज हुसैन ने विरोधियों पर जमकर हमला किया. उन्होंने गरजते हुए साफ शब्दों में कहा कि असम में सरकार तो बीजेपी की ही बनेगी.

उन्होंने कहा कि पांच वर्षों में असम की डबल इंजन सरकार ने राज्य को विकास की राह पर ले जाने और जनता की तकलीफों को कम करने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि शांति बहाली का सवाल हो या योजनाओं को रफ्तार देने की, असम सरकार ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने पश्चिम बंगाल चुनाव की भी चर्चा की और कहा कि इस बार ममता दीदी की सरकार का जाना तय है.

बता दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव कराए जा रहे हैं. इनमें से पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में तो असम में तीन चरणों में वोटिंग कराई ​जा रही है. दोनों जगहों पर आज दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है. बाकी पुडुचेरी, तमिलनाडु व केरल में एक चरण में वोटिंग है. 6 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण, असम में अंतिम चरण तथा बाकी जगहों पर एक चरण में वोटिंग होगी. काउंटिंग 2 मई को होगी. उसी दिन पता चल जाएगा, किसकी सरकार बनी और किसकी गई.