भाजपा का पलटवार, योग का मज़ाक न उड़ाएं महागठबंधन के नेता

BJP

पटना (नियाज़ आलम) : मोतिहारी में बाबा रामदेव के योग शिविर मैं केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के शामिल होने पर सियासत गर्म गई है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के राधामोहन सिंह पर टिप्पणी पर प्रदेश भाजपा ने सख्त तेवर अपनाया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि महागठबंधन के नेता योग का मज़ाक न उड़ाएं.

भाजपा प्रवक्ता ने राजद सुप्रीमो को निशाना बनाते हुए कहा कि उन्हें भारत की संस्कृति से कोई मतलब नहीं है. योग को अंतर्राष्ट्रीय पहचान से बिहार भी गौरवान्वित हुआ है. योग का पहला अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय मुंगेर में है, जिससे बिहार की पहचान दुनिया भर में है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार ने किसानों को शून्य ब्याज पर क़र्ज़ की सुविधा दी. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने वक लाख तक का किसानों का क़र्ज़ माफ़ किया लेकिन बिहार सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही.

BJP

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार किसानों के लिए काम करने की बजाए केंद्र सरकार पर दोषारोपण करने में व्यस्त रहती है. कृषि रोडमैप केवल कागजों पर सीमित है. फसल बीमा यज्ञ लागू करने में भी आना कानी होती रही.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के मंदसौर में हुई किसान विरोधी कार्रवाई के बीच मोतिहारी में बाबा रामदेव के योग शिविर में शामिल होना कृषिमंत्री राधामोहन सिंह के जी का जंजाल बन गया है. इस मामले को लेकर जदयू ने कृषिमंत्री को आज निशाना बनाया है. पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कृषिमंत्री को फैशन शो का मंत्री बताया है.

यह भी पढ़ें –
फैशन शो के मंत्री हो गए हैं राधामोहन सिंह : जदयू