‘सुशील मोदी को मरवाना चाहते हैं तेज प्रताप, मुख्यमंत्री करें कार्रवाई’

prem-ranjan

पटना (नियाज़ आलम) : स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप द्वारा दुश्मन मारण जाप के आयोजन पर प्रदेश भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अपना दुश्मन मान कर उन्हें मारने व शमन हेतु तंत्र विद्या के माध्यम से अनुष्ठान का आयोजन कर रहे हैं.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इससे पूर्व लालू प्रसाद भी दुश्मनों को क्षति पहुंचने के उद्देश्य से विंध्यवासिनी मंदिर, विंध्याचल उत्तर प्रदेश में वगलामुखी जाप व तांत्रिक अनुष्ठान कर चुके हैं. प्रेम रंजन ने कहा कि हाल के दिनों में तेजप्रताप के नाम आवंटित भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पम्प की ज़मीन के बारे में गलत हलफनामा देने का मामला सुशील मोदी ने उजागर किया था. इस मामले में कंपनी ने नोटिस जारी कर जांच का आदेश दिया है. इसके अलावा लालू प्रसाद व उनके परिवार के अन्य सदस्यों के बेनामी संपत्ति को लेकर भी सुशील मोदी ने कई खुलासे किये हैं.

प्रेम रंजन ने कहा है कि इन्हीं मामलों को लेकर तेजप्रताप उन्हें अपना दुश्मन मानते हैं और उन्हें मरवाने के लिए दुश्मन मारण जाप व तांत्रिक अनुष्ठान करवा रहे हैं. भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि तेजप्रताप इअके लिए सरकारी बंगले का इस्तेमाल कर रहे हैं. पटेल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करना चाहते हैं कि वह इस मामले में अपने स्तर से जांच कर कार्रवाई करें, क्योंकि ऐसे कार्यों के लिए सरकारी आवास का इस्तेमाल अनुचित है.

इसे भी पढ़ें –
तंत्र-मंत्र की शरण में तेजप्रताप, करा रहे हैं ‘दुश्मन मारण’ जाप
परीक्षा में कड़ाई की बात बिहारी प्रतिभा का अपमान, कापियों की फिर से हो जांच : सुशील मोदी