वायरल ऑडियो : भाजपा ने की बरारी विधायक पर कार्रवाई की मांग, जदयू ने बताया दुर्भाग्य

NIRAJ1
फाइल फोटो

पटना : कटिहार के बरारी से राजद विधायक नीरज यादव द्वारा एक रिपोर्टर को फोन पर गाली देने के मामले में राजनीति भी तेज हो गई है. लाइव सिटीज ने बुधवार को बरारी विधायक द्वारा एक अखबार के रिपोर्टर को गाली देने के ऑडियो को प्रकाशित किया था. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद और अन्य मीडिया संस्थानों द्वारा खबर चलाये जाने के बाद विधायक नीरज यादव को लेकर राजनीतिक दलों ने भी प्रतिक्रियायें दी हैं.

इस मामले को लेकर महागठबंधन में राजद के सहयोगी जनता दल यूनाइटेड ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि ये राजनीति का दुर्भाग्य है कि इस तरह के लोग जनप्रतिनिधि बन जाते हैं.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि यह घटना जनप्रतिनिधियों में भाषाई संकट के साथ-साथ राजनीति की गरिमा और शूचिता का भी संकट है. उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजनीति में ऐसे लोग हैं जो लोकतंत्र के चौथे स्तंभ यानी पत्रकारों के साथ भी अति नीचले स्तर की अभद्रता करते हैं.

NIRAJ1
नीरज यादव की फाइल फोटो

इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. वरिष्ठ भाजपा नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बरारी विधायक पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि नीरज यादव जैसे लोग विधायक बन जाते हैं जिन्हें भाषण का संयम और मर्यादा का भी ज्ञान नहीं होता. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीड़ित पत्रकार को सुरक्षा देनी चाहिए और उक्त विधायक पर कार्रवाई करनी चहिये.

ऑडियो वायरल होने के बाद कटिहार के बरारी से राजद विधायक नीजर यादव से जब इस मामले में पूछा गया तो वे पत्रकार पर पैसा मांगने का आरोप लगाकर पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ने का प्रयास किया. विधायक नीरज यादव का कहना है कि संबंधित पत्रकार मेरे खिलाफ अभियान चला रखा था. वो मुझसे पैसा की मांग कर रहा था, जब हमने उसे पैसा देने से इंकार कर दिया तो वो मेरे खिलाफ अनाप शनाप लिखना शुरू कर दिया.

उधर गुरुवार को कटिहार में नीरज यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच पर भी नजर आये. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई भी दी और मुख्यमंत्री के सामने ही मामले की जांच कराने की मांग भी की.

यह भी पढ़ें –
VIRAL AUDIO : मां-बहन-बीवी सबों का रेप कर देंगे विधायक जी, घुसेड़ भी देंगे
Exclusive : पहली बार बुलेटप्रूफ पोडियम से भाषण, क्‍या दरभंगा में बड़ा Threat था योगी के लिए?