भ्रष्टाचार पर ‘डबल स्टैंडर्ड’ वाली पार्टी है भाजपाः कीर्ति आजाद

कीर्ति आजाद, Suspended BJP MP, Kirti Azad, दरभंगा सांसद, बीजेपी एमपी, इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक , बिहार
कीर्ति आजाद (File Pic)

लाइव सिटीज डेस्कः निलंबित भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कीर्ति बड़े दिनों बाद अपनी पुरानी रौ में दिखाई दिए. उन्होंने एक बार जब आरोप लगाना शुरू किया तो देर तक भड़ास निकालते रहे. कीर्ति ने आरोप लगाया कि भाजपा भ्रष्टाचार पर डबल स्टैंडर्ड अपनाती है. और यह भ्रष्टाचार से निपटने के लिए उठाए गए उनके कदमों से साफ उजागर हो गया है. गौरतलब है कि दिल्ली क्रिकेट संघ में भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर भाजपा ने कीर्ति आजाद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था.

‘अपने नेताओं के भ्रष्टाचार पर बीजेपी चुप क्यों’

निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि बीजेपी अपने नेताओं के भ्रष्टाचार पर चुप रहने की नीति अपनाती है जबकि दूसरे के मामले में इस्तीफे की मांग करती है. जो कि सही नहीं है. उन्होंने कहा कि जब मैंने दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (DDC) में 400 करोड़ के घाटाले को उजागर किया था, जिसमें केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली का भी नाम आया था, तो पार्टी ने जेटली का बचाव किया और मुझे निलंबित कर दिय गया. अब भाजपा भ्रष्टाचार के आरोपों पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही है.

‘जब जेटली का इस्तीफा नहीं तो केजरीवाल का क्यों’

दरभंगा से तीन बार सांसद और पूर्व क्रिकेटर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पार्टी अरुण जेटली से इस्तीफे की मांग नहीं करती तो उसे अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांगने का कोई अधिकार नहीं. उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार ईमानदार नहीं है, भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे सभी लोगों को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. हालांकि आजाद ने केजरीवाल के खिलाफ मामला शुरू करने का भी समर्थन किया.

बता दें कि केजरीवाल कैबिनेट और आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त किए गए दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने हाल ही में एक चौंकाने वाला आरोप लगाया है. कपिल ने केजरीवाल पर दो करोड़ की लेनदेन का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें-
बीजेपी की बड़ी जीत पर मनोज तिवारी ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा
दिल्‍ली विधानसभा : भ्रष्टाचार के आरोपों पर सफाई नहीं,ने दिखाया ईवीएम का डेमो