‘मॉल में आग लगना राजद नेता की लापरवाही, तुरंत हो गिरफ्तारी’

sushil-modi_0
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना : पटना के GV मॉल में शनिवार सुबह लगी आग के मामले में भी भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद को लपेट लिया है. उन्होंने कहा कि मॉल में लगी आग बिल्डर की लापरवाही का नतीजा है. बता दें कि उक्त मॉल पूर्व नगर विकास मंत्री नारायण यादव के बेटे व राजद नेता प्रवीण कुमार का है. इससे पहले सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद को खुश करने के लिए प्रवीण कुमार ने उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को इस मॉल में 96 लाख रूपये बाजार मूल्य की 983 वर्गफुट सम्पति तीन साल पहले मात्र 59 लाख में दे दी थी.

सुशील मोदी ने कहा है कि राजद के दबंग नेता होने के कारण बिल्डर ने मॉल में नियमों की अवहेलना कर आग जैसी आकस्मिक स्थिति से निबटने के लिए कोई माकूल व्यवस्था नहीं की थी. अग्निशमन के जो यंत्र लगे भी थे वे सब बेकार और खराब थे. नतीजतन करोड़ों की सम्पति स्वाहा होने के बाद काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका.

sushil-modi_0
फाइल फोटो

उन्होंने कहा कि मॉल के बगल में पेट्रोल पम्प है, अगर आग नियंत्रित नहीं होती तो बड़ी तबाही हो सकती थी. नियमों के उल्लंघन व लापरवाही के आरोप में राजद नेता व मॉल मालिक प्रवीण कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे अविलम्ब गिरफ्तार करना चाहिए.

बता दें कि आज शनिवार की सुबह पटना के बोरिंग रोड में स्थित GV Mall में भयंकर आग लगी. दर्जन भर दमकल के सहयोग से आग की लपटों पर कई घंटों बाद काबू पाया जा सका है. कई प्रतिष्ठानों को करोड़ों का नुकसान होने की खबर है. इस बीच सुशील मोदी ने मीडिया को इस बाबत दस्तावेज उपलब्ध करा दिए थे कि यहां भी लालू फैमिली की संपत्ति है.

इसे भी पढ़ें –

अगलगी वाले GV Mall में भी लालू फैमिली की संपत्ति तलाश ली सुशील मोदी ने

पटना के जीवी मॉल में भीषण अगलगी, करोड़ों की संपत्ति को नुकसान

जदयू : क्या भाजपा कार्यकर्ताओं के बच्चों को सरकारी नौकरी मिल रही है?