लालू के जन्मदिन पर पुल उद्घाटन का पुरजोर विरोध करेगी भाजपा

Sushil-Kumar-Modi_1.jpg

पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील ने बिहार के दो महत्वपूर्ण पुल आरा-छपरा और दीधा-सोनपुर का लोकार्पण लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर कराने को लेकर बिहार सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि यह काम 11 जून को करके सरकार बिहार की जनता को और ज्यादा जलील नहीं करे. मोदी ने कहा कि इन पुलों को लोकनायक को समर्पित करते हुए लोकार्पण 5 जून सम्पूर्ण क्रान्ति दिवस को करें.

सुशील मोदी ने कहा कि अगर लालू प्रसाद के जन्मदिन पर पुल का उद्घाटन हुआ तो भाजपा पुरजोर विरोध करेगी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव इन पुलों को अपने ‘पापा’ को गिफ्ट करने पर अड़े हुए हैं. क्या ये उनकी पारिवारिक सम्पति हैं?

Sushil-Kumar-Modi_1.jpg

मोदी ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन पुलों को उस व्यक्ति को गिफ्ट करना चाहते हैं, जिसके राज में बिहार की सड़कें गड्ढे में तब्दील हो गई थी और 200 करोड़ का अलकतरा घोटाला हुआ था. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अगर गिफ्ट ही करना है तो तेजस्वी पटना में बन रहे बिहार के सबसे बड़े मॉल, दिल्ली की सैकड़ों करोड़ की जमीन और एकत्र किए अपनी एक हजार करोड़ से अधिक की बेनामी सम्पति में से गिफ्ट कर दें.

सुशील मोदी ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री बतायें कि क्या तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद को पुल गिफ्ट करने का ऐलान उनकी सहमति से किया है? आरा-छपरा पुल और दीधा-सोनपुर सड़क पुल के निर्माण की पहल बिहार में जब एनडीए की सरकार थी तब की गई थी. इन दोनों पुलों के निर्माण में लालू प्रसाद का कोई योगदान नहीं है.

इसे भी पढ़ें –

रामकृपाल का दावा – नीतीश के आधे मंत्री पीते हैं शराब, सबके घरों की हो जांच

‘अफ़सोस कि बिहार में पैदा नहीं हुई, नीतीश से आज भी पुराने जैसे संबंध’

CBI की रिमांड पर शहाबुद्दीन, कहा- नहीं कराऊंगा लाई डिटेक्टर टेस्ट