शत्रुघ्न को मिला भोला सिंह का साथ, पूछा – निकालने की बात करने वाले सुशील मोदी कौन?

bjp.collage

पटना : भाजपा सांसद  शत्रुघ्न सिन्हा और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के बीच चल रहे विवाद में शत्रुघ्न सिन्हा को भाजपा के ही बेगूसराय से सांसद भोला सिंह का साथ मिला है. भोला सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने सवाल किया है कि शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से बाहर निकालने की बात करनेवाले सुशील मोदी कौन होते हैं. भाजपा उनकी (मोदी की) जायदाद नहीं है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी अहंकार से भरे हुए हैं.



भोला सिंह ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि पार्टी से किसी को बाहर करने का अधिकार सुशील मोदी को नहीं है. सिंह ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से सुशील मोदी पर कार्रवाई करने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा एक कलाकार हैं और उन्होंने जो भी कहा है वो एक कलाकार का बयान है. इस बयान पर सभी को गंभीरता से सोचने की जरुरत है.

bjp.collage

बता दें कि सुशील कुमार मोदी द्वारा अपने ही पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को ‘घर का गद्दार’ बताये जाने के बाद भाजपा का अंदरूनी माहौल गरम हो गया है. सुशील मोदी ने सरेआम ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा को भाजपा का ‘शत्रु’ कहा और उन्हें ‘गद्दार’ बताते हुए पार्टी से बाहर निकालने की बात कही थी. मोदी ने यह भी कहा कि साल 2005 के बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के ‘शत्रुओं ‘ ने चुनाव प्रचार का बहिष्कार किया था. फिर भी बिहार में भाजपा की सरकार बन गई थी.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार सुबह ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का बचाव करते हुए अपनी पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी थी, जो लगातार लालू प्रसाद पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आप लोग मीडिया को एक से बढ़कर एक सनसनीखेज कहानियां गढ़कर जो दे रहे हैं वो अब बहुत हो चुका, अब इस तरह की राजनीति करना बंद कीजिए. शत्रुघ्न ने ये भी कहा कि जबतक साक्ष्य ना हो किसी पर आरोप लगाना ठीक नहीं है.

इसे भी पढ़ें –

अब शत्रुघ्न बोले – बिहार में मोदी ने डुबोया है भाजपा को

लालू के बचाव में आगे आये शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सुमो बोले – गद्दारों को घर से निकालो

शॉटगन की ट्वीट पर लिखे जा रहे लेख