‘कोशिश जारी है, जल्द ही मुझे भी मार्गदर्शक मंडल में पहुंचा दिया जाएगा’

फाइल फोटो

पटना : पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का दर्द फिर से छलका है. उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि मुझे इस बार पार्टी से टिकट न मिले. सिन्हा ने तंज करते हुए कहा कि लग रहा है कि अब जल्द ही उन्हें भी मार्गदर्शक मंडल में पहुंचा दिया जाएगा. सिन्हा ने ये बातें आज पटना में कही है.

भाजपा सांसद ने कहा कि पिछले चुनावों में मुझे पार्टी का टिकट नहीं मिलने की बात कही जा रही थी. लेकिन फिर भी मुझे टिकट मिला और मैं सबसे ज्यादा वोटों से जीता. उन्होंने कहा कि इस बार भी कुछ ऐसी ही बातें हो रही हैं. इसी क्रम में शत्रु ने कहा कि वे और जदयू के राज्यसभा सांसद पवन वर्मा अभी तक तो मार्गदर्शक मंडल में नहीं हैं, लेकिन जल्दी ही पहुंच जायेंगे.

बता दें कि जदयू सांसद पवन वर्मा ने भी बीते दिनों पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी थी. उन्होंने अखबार में आर्टिकल लिखकर चुनाव आयोग द्वारा गुजरात चुनाव की तारीखें घोषित न करने पर सवाल उठाये थे. वर्मा ने साथ ही भारत के हंगर इंडेक्स में नीचे आ जाने को लेकर भी सवाल किये थे. इन सबसे, अब भाजपा के साथ सरकार में साझीदार जदयू की परेशानी बढ़ गई थी. पार्टी ने वर्मा के बयान से किनारा कर लिया था.

उधर शत्रुघ्न सिन्हा की भी भाजपा से नाराजगी किसी से छुपी नहीं है. कल मंगलवार को ही उन्होंने कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमेंट किया था. दिवाली मिलन के मौके पर मोदी के दिए बयान पर शत्रु ने कमेंट किया था. उन्होंने पूछा था कि पीएम मोदी ने अब तक क्या कोशिश की है, जिससे उन्हें पता चले कि उनके नेताओं के विचार अलग अलग क्यों हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग सरकार में हैं, उन्होंने अलग विचार वाले लोगों के लिए अब तक क्या प्रयास किया. अथवा वैसे लोगों का यूज करने के छोड़ दिया गया.