नाक और ललाट पर चोट लगी है गिरिराज सिंह को, अब भी अस्पताल में हैं

GIRIRAJ

पटना : केंद्रीय सूक्ष्म एवं लघु उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह अब भी नई दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में हैं. स्वास्थ्य में सुधार है. गिरिराज सिंह के सेक्रेटेरिएट से मिली जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टरों ने बुधवार 24 मई की शाम तक अस्पताल से छुट्टी देने की बात कही है. लेकिन अंतिम फैसला कल दोपहर में लिया जाएगा. इस बीच अस्पताल में गिरिराज सिंह का कुशलक्षेम जानने को बहुत सारे लोग पहुंचे हैं. पीएमओ व कई केंद्रीय मंत्रियों ने गिरिराज सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की है.

सिंह के संसदीय क्षेत्र नवादा से भी हाल जानने को बहुत सारे फ़ोन दिल्ली आवास को प्राप्त हुए. सबों को बताया गया है कि चिंता की कोई बात नहीं है, जल्द ही वे सबों के बीच होंगे. आज सुबह हुई दुर्घटना के बारे में बताया गया कि पिछले दो-तीन दिनों से सेहत ठीक नहीं थी. चेस्ट में काफी कंजेशन था. सुबह 5 बजे के करीब वे बेडरूम में ही थे. अर्धनिंद्रा की स्थिति थी. तभी बहुत तेज खांसी आनी शुरु हुई. इसी में वे बेड से नीचे गिर पड़े, जिसके कारण नाक और ललाट पर चोट लगी है. चोट गहरे नहीं हैं. डॉक्टरों ने शाम को बताया है कि चेस्ट में जमा कफ भी तेजी से कम हो रहा है.

GIRIRAJ

इस बीच गिरिराज सिंह ने अस्पताल से ही अपने शुभेच्छुओं के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है. इस वीडियो से ली गई तस्वीरों को, जो यहां आप देख रहे हैं, गिरिराज सिंह को लगे घावों को स्पष्ट कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो संदेश में अपने को ठीक बताते हुए जल्द सबों के बीच लौटने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने आज पाकिस्तान के कई बंकरों को ध्वस्त करने के लिए भारतीय सेना को बहुत-बहुत बधाई दी है.

उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना का सीना 56 इंच से भी अधिक 62 इंच का है. और फिर जब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को खुली छूट आर्मी को दे दी है, तब से भारत की पूरी फ़ौज एक्शन के मोड में है. संपूर्ण भारत को इंडियन आर्मी के प्रति विश्वास रखना चाहिए कि आतंकी हारे हैं और हारते रहेंगे व भारत की सेना सदैव जीत प्राप्त करती रहेगी.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेहोश, अस्पताल में भर्ती