गिरिराज अब भी अस्पताल में, नीतीश ने पूछा कुशलक्षेम

GIRIRAJ

नई दिल्ली : केंद्रीय लघु एवं सूक्ष्म उद्योग राज्यमंत्री गिरिराज सिंह अब भी नई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ही हैं. दो दिनों पहले उन्हें यहां भर्ती कराया गया था. गिरिराज सिंह के स्वास्थ्य की देख-रेख कर रहे डॉक्टरों की टीम का कहना है कि सुधार तेज है. फिर भी अभी और दो दिनों तक उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में रखा जाना आवश्यक है.

मालूम हो कि 23 मई की सुबह 5 बजे के करीब गिरिराज अपने बंगले के बेडरूम में गिरने के बाद बेहोश हो गए थे. नाक और ललाट पर चोट लगी थी. चेस्ट में कफ का कंजेशन भी बहुत था. दो-तीन दिन पहले से ही वे अपने आपको पूर्ण रूप से फिट नहीं मान रहे थे. इलाज कर रहे डॉक्टरों ने अब उनसे कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन अब आप पूरी तरह स्वस्थ होकर ही जाइए. साथ में, चिकित्सकीय सलाह का पूर्ण अनुपालन करें.

GIRIRAJ

खबर है कि बिहार के चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार ने बुधवार को गिरिराज सिंह का कुशलक्षेम जानने को फोन किया था. उन्होंने शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की. सनद रहे कि बिहार की सरकार में जब भाजपा नीतीश कुमार के साथ थी, तो गिरिराज सिंह राज्य मंत्रिपरिषद में सहकारिता एवं पशुपालन विभाग के मंत्री हुआ करते थे.

आज गुरुवार को गिरिराज सिंह से मिलने अस्पताल केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव भी पहुंचे. देर तक साथ रहे और स्वस्थ होकर जल्द घर वापस होने को कहा. बिहार से भी काफी लोग गिरिराज के अस्वस्थ होने की खबर पाकर दिल्ली पहुंचे हुए हैं. उनके सेक्रेटेरिएट ने सबों से कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है, वे जल्द आप सबों के बीच होंगे.

इसे भी पढ़ें –
नाक और ललाट पर चोट लगी है गिरिराज सिंह को, अब भी अस्पताल में हैं
काली मंदिर में पूजा करने गये गिरिराज,फिर जो कहा – अलर्ट हो गया प्रशासन
बाबरी केस : कल तय होंगे आडवाणी-जोशी और उमा के खिलाफ आरोप, बढ़ी मुश्किलें